कार में मिली हॉकी के राष्ट्रीय खिलाड़ी की लाश

Last Updated 06 Dec 2017 05:02:01 AM IST

सरोजनी नगर थाना इलाके के एक घर में खड़ी कार से राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी का शव मिला है.


हॉकी के राष्ट्रीय खिलाड़ी रिजवान (file photo)

खिलाड़ी का शव जिस घर के परिसर में खड़ी कार में मिला वह उसकी महिला मित्र का घर बताया जा रहा है. मृतक की पहचान सुभाष नगर निवासी रिजवान (20) के रूप में हुई है.

मृतक की कनपटी पर गोली लगी है. प्राथमिक जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है, हालांकि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक राष्ट्रीय स्तर का हॉकी खिलाड़ी रिजवान के परिवार में पिता शरीफ खान, अम्मी निगना बेगम, बड़ा भाई रियाज के अलावा उसकी भाभी और बहन है. रिजवान हॉकी खिलाड़ी था और जामिया विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था.

पोस्टमार्ट के बाद शव परिजनों को सौंपकर पुलिस 174 सीआरपीसी के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.  

मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि सरोजनी नगर इलाके के जी-1 ब्लॉक में कार के अंदर एक युवक ने खुद को कनपटी पर गोली मार ली है. क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम ने छानबीन शुरू कर दी.

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने पाया कि रिजवान का शव उसी के कार में पड़ा था और उसके सिर में गोली लगी थी. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस पूरी घटना को खुदकुशी मानकर चल रही है.

हालांकि घटनास्थल से कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस कुछ भी पुख्ता तौर पर कहने से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

बताया जा रहा है कि जिस घर के परिसर शव मिला वह मृतक की महिला मित्र का है. पुलिस दोनों परिवारों से पूछताछ कर छानबीन कर रही है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment