मामूली नेताओं के कहने पर राहुल ने निकाला : बरखा

Last Updated 07 May 2017 03:55:46 AM IST

दिल्ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष व मौजूदा भाजपा नेता बरखा शुक्ला सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है.


दिल्ली महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष व मौजूदा भाजपा नेता बरखा शुक्ला सिंह (FILE PHOTO)

कांग्रेस से निकाले जाने के लिए वह शीर्ष नेतृत्व को जिम्मेदार मानती हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी के हित में सलाह देने का उन्हें यह सिला मिला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व के मानसिक दिवालिएपन की स्थिति यह है कि राहुल गांधी ने उन्हें महमूद जिया जैसे स्थानीय स्तर के नेताओं के कहने पर कांग्रेस से निकाल दिया.
राष्ट्रीय सहारा से बातचीत में बरखा शुक्ला सिंह ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हार का ठीकरा राहुल गांधी के सिर फोड़ते हुए कहा कि चुनावी भाषणों में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने महात्मा गांधी व सुभाष चंद्र बोस जैसे व्यक्तित्व वाले नेताओं की कहीं चर्चा ही नहीं की, जबकि शोले फिल्म के खलनायक गब्बर सिंह को भाषणों में चटकारे लेकर पेश किया गया. इस तरह के भाषण उनकी मानसिक स्थिति की तरफ इशारा करते हैं.

कांग्रेस के महिला सुरक्षा के दावे पर उन्होंने कहा कि उनके साथ अजय माकन ने अभद्र व्यवहार किया, लेकिन शीर्ष नेतृत्व ने कोई संज्ञान नहीं लिया. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से इसकी मैने लिखित शिकायत की. कांग्रेस का यह दावा महिलाओं के वोट बटोरने तक ही सीमित है. बरखा ने कहा कि मैं शायरी करती हूं और कविता भी लिखती हूं. मैंने 2014 में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर पत्र लिखा, प्रधानमंत्री का तुरंत जवाब आया और उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन भी दिया. विडंबना यह है कि जब इस विषय को लेकर मैं राहुल गांधी से मिली तो उन्होंने कहा कि इस विषय को मत छेड़ो, यह पार्टी का वोट बैंक है.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment