अमेरिका में भारत के राजदूत नवतेज सरना की मां को नाती ने किया घायल

Last Updated 23 Apr 2017 05:54:13 AM IST

ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 इलाके में एक बुजुर्ग महिला को उन्हीं के नाती ने बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया.


अमेरिका में भारत के राजदूत नवतेज सरना (file photo)

घायल महिला अमेरिका में भारत के राजदूत नवतेज सरना की मां हैं. जख्मी हालत में बुजुर्ग महिला को मैक्स अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उनकी पहचान सुरजीत सरना (86) के रूप में हुई है. महिला की एक आंख में गंभीर चोट आई है. इस घटना के मद्देनजर चितरंजन पार्क थाना पुलिस ने आरोपी नाती करन चोपड़ा को गिरफ्तार किया है. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी बुजुर्ग महिला से प्रॉपर्टी अपने नाम कराने के लिए दबाव बना रहा था.

पुलिस के मुताबिक जीके पार्ट-2 स्थित एस ब्लॉक में बुजुर्ग सुरजीत सरना रहती हैं. उनके बेटे नवतेज सरना अमेरिका में राजदूत हैं. करीब 16 साल पहले उनके पति महेन्द्र सिंह सरना की मौत हो चुकी है. जबकि बेटी देहरादून में रहती है. करन चोपड़ा नानी के ही घर में रहता है. 21 अप्रैल को बुजुर्ग महिला करन को जगाने गई तो वह आग-बबूला हो गया और अपनी नानी से गाली-गलौच करने लगा.
उस दिन तो बात यहीं थम गई. शनिवार को एक बार फिर अपनी नानी से झगड़ा कर दिया. इस दौरान उसने बुरी तरह गला दबाया और सिर दीवार में दे मारा. आंख और मुंह पर भी घूंसे से वार किया, जिससे उनकी आंख में गंभीर चोटें आई हैं.
घायल महिला को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि बुजुर्ग महिला का बेटा नवतेज सरना अमेरिकी राजदूत से पहले वर्ष 2008 से 2012 तक इस्रइल के राजदूत रह चुके हैं. इसके अलावा वह विदेश मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर रह चुके हैं.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment