मध्य प्रदेश के विदिशा में छेड़खानी से परेशान 12वीं की छात्रा ने खुदकुशी की

Last Updated 31 Jul 2023 12:01:03 PM IST

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले (Vidisha District) में छेड़खानी से परेशान 12वीं कक्षा की 18 वर्षीय छात्रा ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।


विदिशा में छेड़खानी से परेशान 12वीं की छात्रा ने खुदकुशी की

अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर लटेरी कस्बे में हुई, जिसके बाद मृत छात्रा के परिवार और अन्य स्थानीय लोगों ने देर रात तक विरोध-प्रदर्शन किया।

पुलिस प्रवक्ता राकेश तिवारी ने कहा कि लड़की के कथित तौर पर आत्महत्या करने के मामले में आरोपी आमिर के खिलाफ लटेरी थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज कर उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

तिवारी के मुताबिक, मृत छात्र के परिवार के परिवार ने पहले छेड़छाड़ की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। उसके पिता भगवान सिंह कुशवाहा ने संवाददाताओं से बात करते हुए दावा किया कि आमिर द्वारा बार-बार छेड़खानी किए जाने के कारण उनकी बेटी काफी परेशान थी और उसने यह कठोर कदम उठा लिया।

कुशवाहा ने कहा कि उनकी बेटी ने परिवार को उस समस्या के बारे में कभी नहीं बताया, जिसका वह सामना कर रही थी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने अपने घर के एक कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

कुछ स्थानीय लोगों के अनुसार, घटना के बाद मृत छात्रा के परिवार और स्थानीय लोगों ने रविवार रात 10.30 बजे तक उसके शव को सड़क पर रखकर इलाके में चक्काजाम किया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा प्रदर्शनकारियों को शांत कराके घर लौटने के लिए मनाया।

भाषा
विदिशा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment