मध्यप्रदेश के घोटालों पर कांग्रेस ने बनाई 'एमपी फाइल्स' वेब सीरीज

Last Updated 21 Jun 2023 07:20:42 PM IST

मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस हमलावर है। अब, उसने तो 'द कश्मीर फाइल्स' की तर्ज पर मध्यप्रदेश में हुए घोटालों को लेकर 'एमपी फाइल्स' नाम की एक वेब सीरीज तैयार की है।


congress and bjp banner

 इस वेब सीरीज की सीडी प्रधानमंत्री को भेजे जाने की बात कही जा रही है। पिछले दिनों कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का जबलपुर आना हुआ और उन्होंने यहां पर राज्य की भाजपा सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त करार दिया। यहां तक आरोप लगाया कि भाजपा के 220 महीनों के शासनकाल में 225 घोटाले हुए हैं। राज्य की कांग्रेस इकाई ने इन्हीं 225 घोटालों पर वेब सीरीज तैयार की है। यह वेब सीरीज कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ताओं ने मिलकर तैयार की है।

कांग्रेस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि राज्य में लगभग दो दशक से भाजपा सत्तारूढ़ है और इस दौरान उसने जनता से अनेक लोक-लुभावन वादे किए। कभी समृद्ध मध्यप्रदेश की बात की तो कभी विकसित मध्यप्रदेश की और अब तो आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश तक की बात हो रही है। इस दौरान राज्य में व्यापमं से लेकर छात्रों की गणवेश, आयुष्मान कार्ड घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला जैसे 225 घोटाले हुए हैं।

इन घोटालों को लेकर 'एमपी फाइल्स' नाम से वेब सीरीज तैयार की गई है और इसकी सीडी को प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा। साथ ही मांग की जाएगी कि 'कश्मीर फाइल्स' और 'द केरला स्टोरी' की तरह इसे भी टैक्स फ्री किया जाए। कांग्रेस की ओर से 'एमपी फाइल्स' बनाने का दावा किया गया है और कहा यह भी जा रहा है कि वीडियो तैयार हो चुके हैं। मगर, अब तक कोई प्रोमो सामने नहीं आया है।

 

आईएननस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment