अनूपपुर में परिवार के 4 सदस्यों को जिंदा जलाने के बाद खुद फंदे पर झूला, 4 की मौत

Last Updated 26 Nov 2020 08:28:37 PM IST

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक सिरफिरे युवक ने अपने भाई के परिवार के चार सदस्यों को आग के हवाले कर दिया और खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। जलाए गए चार में से तीन और फांसी पर झूले आरोपी युवक की मौत हो गई। इस वारदात की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है ।


परिवार के 4 सदस्यों को जिंदा जलाने के बाद युवक खुद फंदे पर झूला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैतहरी थाने के धनगवां में एक युवक दीपक विश्वकर्मा ने बीती रात अपने भाई ओमकार विश्वकर्मा के परिवार के सदस्यों के कमरे में डीजल डालकर आग लगा दी। उसने यह आग उनके कमरे मंे नीचे से डीजल डालकर लगाई थी। आग ने कुछ ही देर में विकराल रुप ले लिया और लोग चाहकर भी बाहर नहीं निकल पाए। इस आग की चपेट में आकर ओमकार, उनकी पत्नी कस्तूरी, पुत्री निधि की जलकर मौत हो गई, वहीं आरोपी का भतीजा आशीष बुरी तरह झुलस गया। वहीं दीपक खुद फांसी के फंदे पर झूल गया।

बताया गया है कि दीपक कुल तीन भाई हैं, जिनमें से दो भाईयों ने उसे कारोबार के लिए दस लाख का कर्ज दिलाया था, मगर उसने कर्ज की किश्त नहीं दी। इसी बात को लेकर विवाद भी होता था। उसी के चलते दीपक ने यह कदम उठाया। उसने दीवार पर भी अपनी बात लिखी है। इससे पता चलता है कि भाईयों के बीच कर्ज को लेकर विवाद था।

अनूपपुर के पुलिस अधीक्षक एम एल सोलंकी ने संवाददाताओं को बताया है कि, "घटनास्थल को देखकर लगता है कि पारिवारिक विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया। प्रारंभिक जांच में यह लगता है कि वारदात को दीपक ने अंजाम दिया है।"

आईएएनएस
अनूपपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment