अनूपपुर में कमलनाथ को दिखाए गए काले झंडे, पथराव का आरोप

Last Updated 07 Oct 2020 03:56:31 PM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का अनूपपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और काले झंडे दिखाए।


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

वहीं, कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने जेड सुरक्षा प्राप्त कमलनाथ पर भाजपा द्वारा पथराव करने का आरोप लगाया है। राज्य में 28 विधानसभा क्षेत्रों में उप-चुनाव होने वाले हैं, उनमें से एक अनूपपुर भी है।

कमलनाथ यहां जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने 'झूठ बोले कौवा काटे' अभियान के तहत कमलनाथ पर बेरोजगारों को चार हजार रूपये का भत्ता न देने को लेकर विरोध किया। भाजयुमो कार्यकर्ता हाथ में काले झंडे लिए हुए थे और उन्होंने कमलनाथ के काफिले के सामने आकर विरोध दर्ज कराया।

वहीं कांग्रेस की प्रदेश इकाई के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने एक वीडियो और तस्वीर साझा करते हुए कमलनाथ के काफिले पर भाजपा द्वारा पथराव करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा, "कमलनाथ (जेड प्लस सुरक्षा) की कार पर अनूपपुर यात्रा के दौरान हुए पथराव व विरोध प्रदर्शन उसकी पराजय, हताशा का प्रतीक, हिंसा के गर्भ से उत्पन्न विचारधारा से यही उम्मीद, ध्यान रहे हम अंग्रेजों से लड़े हैं। वीडियो स्पष्ट कर रहा है हिंसा प्रायोजित है।"

आईएएनएस
अनूपपुर/भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment