शिवराज सिंह चौहान चिरायु अस्पताल में भर्ती, कहा- आम नागरिक की तरह कराऊंगा इलाज

Last Updated 25 Jul 2020 04:22:10 PM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उपचार के लिए राजधानी भोपाल के कोविड सेंटर बनाए गए चिरायु अस्पताल में ले जाया गया है।


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भाजपा के मीडिया विभाग के प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बताया है, "मुख्यमंत्री चौहान ने स्वयं बताया है कि मैं कोरोना पॉजिटिव निकला हूं और अपना उपचार चिरायु अस्पताल में कराउंगा। मुख्यमंत्री ने चिरायु अस्पताल इसलिए चुना है क्योंकि वहां आम जनता का इलाज हो रहा है। चौहान ने कहा है कि मैं आमजन का मुख्यमंत्री हूं, अलग से इलाज नहीं कराउंगा। जहां जनता का इलाज चल रहा है वहीं मेरा इलाज होगा।"


मालूम हो कि चौहान ने शनिवार को ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए प्रदेशवासियों से कहा था, "मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटीन में चले जाएं।"

उन्होंने आगे कहा है, "मैं कोविड-19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूं। डाक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारन्टीन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे।"

मालूम हो कि इससे पहले राज्य के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका इलाज जारी है।

 

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment