Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

25 Jul 2020 04:22:10 PM IST
Last Updated : 26 Jul 2020 06:18:44 AM IST

शिवराज सिंह चौहान चिरायु अस्पताल में भर्ती, कहा- आम नागरिक की तरह कराऊंगा इलाज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उपचार के लिए राजधानी भोपाल के कोविड सेंटर बनाए गए चिरायु अस्पताल में ले जाया गया है।

भाजपा के मीडिया विभाग के प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बताया है, "मुख्यमंत्री चौहान ने स्वयं बताया है कि मैं कोरोना पॉजिटिव निकला हूं और अपना उपचार चिरायु अस्पताल में कराउंगा। मुख्यमंत्री ने चिरायु अस्पताल इसलिए चुना है क्योंकि वहां आम जनता का इलाज हो रहा है। चौहान ने कहा है कि मैं आमजन का मुख्यमंत्री हूं, अलग से इलाज नहीं कराउंगा। जहां जनता का इलाज चल रहा है वहीं मेरा इलाज होगा।"


मालूम हो कि चौहान ने शनिवार को ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए प्रदेशवासियों से कहा था, "मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटीन में चले जाएं।"

उन्होंने आगे कहा है, "मैं कोविड-19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूं। डाक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारन्टीन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे।"

मालूम हो कि इससे पहले राज्य के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका इलाज जारी है।

 


Source:PTI, Other Agencies, Staff Reporters
आईएएनएस
भोपाल
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212