कांग्रेस के ‘हुआ तो हुआ’ के जवाब में अब देश कह रहा ‘अब बहुत हुआ’: मोदी

Last Updated 13 May 2019 01:22:37 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लगातार दूसरे दिन मध्य प्रदेश में अपने दौरे के दौरान कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के हालिया बयान ‘हुआ तो हुआ’ को लेकर पार्टी पर हमले बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के पास हर मुश्किल सवाल का बस ये ही जवाब है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मोदी रतलाम संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी जी एस डामोर के समर्थन में यहां आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने रतलाम निवासी शहीद लेफ्टिनेंट धर्मेंद्र सिंह को याद करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले दिनों आईएनएस विक्रमादित्य पर लगी आग को बुझाने के दौरान अपनी जान गंवा दी। इसी संदर्भ में प्रधानमंत्री ने कहा कि एक तरफ यहां के सपूत ने देश के लिए अपनी जान गंवा दी और दूसरी तरफ कांग्रेस का नामदार परिवार पिकनिक के लिए देश के युद्धपोत का इस्तेमाल करते हैं और सवाल उठने पर निर्लज्जता से कहते हैं कि हुआ तो हुआ।

इसी क्रम में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास बोफोर्स, पनडुब्बी, हेलीकॉप्टर, भोपाल गैसासदी, कॉमनवेल्थ, 2जी और कोयला घोटाले पर भी सिर्फ यही जवाब है कि 'हुआ तो हुआ'।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की इस विचारधारा के जवाब में अब देश कह रहा है कि 'अब बहुत हुआ'। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भाईभतीजावाद, वंशवाद, जातिवाद, गरीबों के साथ भद्दा मजाक और आतंकवाद अब बहुत हुआ। कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने से भी परेशानी होती है।

उन्होंने कहा कि नामदार के भाषण की शुरुआत असंसदीय शब्दों से होती है। उन्होंने सवाल किया कि देश ‘गालीभक्ति’ से चलेगा या ‘राष्ट्रभक्ति’ से।

वार्ता
रतलाम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment