सिद्धू ने कहा, मोदी ने युवाओं को पकोड़े और देश को भगोड़े दिए

Last Updated 11 May 2019 09:50:16 AM IST

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये कहा कि मोदी ने युवाओं को पकोड़े और देश को भगोड़े देने का काम किया है।


नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी पंकज संघवी के समर्थन में कल यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये सिद्धू ने अपने धारा प्रवाह शैली में जमकर चौके छक्के जमाये।

उन्होंने मोदी पर एक के बाद एक आरोप लगाते हुये कहा कि मोदी को लगता है कि 2014 के पहले भारत में केवल एक चाय की दुकान थी। उन्होंने कहा कि मोदी कांग्रेस के शिखर पुरुषों की आलोचना करते समय भूल जाते है कि उन्होंने ही भारत को अंतरिक्ष में सफलता, कम्प्यूटर क्रांति जैसी अनेकों सौगातें दीं हैं।

उन्होंने कांग्रेस के शासन की उपलब्धियां बताते हुये कहा, "कांग्रेस ने ही देश भर में उच्च शिक्षा के लिये भारतीय प्रबंध संस्थान, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, कई प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय और स्वास्थ्य सुविधा के लिये कई विश्वस्तरीय अस्पताल स्थापित किये हैं।"

सिद्धू ने मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर मुद्दों से इतर चुनावी प्रचार करने का आरोप लगाते हुये कहा, "भाजपा चुनावी मंचों से असत्य और भ्रम फैला रही है।"

उन्होंने कहा कि यही वजह है आज बात नोटबंदी, वस्तु और सेवा कर (जीएसटी), रोजगार, किसान, गरीबी की बात नहीं करते हुये मोदी राष्ट्रवाद की शरण में चले गये हैं।

पंजाब सरकार के मंत्री सिद्धू ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीते पांच वर्षों में संवैधानिक संस्थानों का राजनैतिक दुरुपयोग किया गया। कुछ उद्योगपतियों की निजी इकाइयों को लाभ पहुंचने के उद्देश्य से लगातार केंद्रीय इकाइयों को समाप्त किया जा रहा है।

वार्ता
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment