कांग्रेस MLA ने बताया ADM से जान का खतरा, दर्ज करायी रिपोर्ट

Last Updated 25 Jun 2017 08:05:53 PM IST

जिले के आदिवासी बहुल इलाके कुक्षी के कांग्रेस विधायक सुरेन्द्र सिंह बघेल ने क्षेत्र के एसडीएम से अपनी जान को खतरा बताते हुए इस मामले में पुलिस से शिकायत की है.




कांग्रेस विधायक सुरेन्द्र सिंह बघेल (फाइल फोटो)

बघेल ने कहा कि उन्होंने शनिवार की रात निसरपुर पुलिस चौकी में एक आवेदन देकर शिकायत की है, कि एसडीएम ऋषभ गुप्ता से मेरी जान को खतरा है. ये असमाजिक तत्वों से मेरी हत्या करवा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि सरदार सरोवर बांध परियोजना के विस्थापितों की पुनर्वास संबंधी नीति में विसंगतियों को दूर करने के लिये जब भी एसडीएम को बताया जाता है तो वे उदासीनता बरतते हैं. पुनर्वास का कोई काम यहां नहीं हुआ है. सरकार की पूरी पुनर्वास नीति फेल है. मुझे आशंका है कि एसडीएम ऋषभ गुप्ता जानलेवा हमला करवाकर मेरी हत्या करवा सकते हैं और आंदोलनकारियों पर भी षडयंत्र पूर्वक मामले दर्ज करवा सकते हैं.



सरदार सरोवर बांध परियोजना के विस्थापितों द्वारा बेहतर पुनर्वास की मांग को लेकर धार में आंदोलन किया जा रहा है. दूसरी ओर एसडीएम गुप्ता ने कहा कि उन्हें कुक्षी में पदस्थ हुये मात्र छह माह ही हुये हैं. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि उन्होंने (बघेल ने) यह शिकायत क्यों की है. वह एक जनप्रतिनिधि हैं. मैं इस पर अधिक कुछ नहीं कह सकता. 

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एश्वर्य शास्त्री ने बताया कि विधायक को पहले से ही निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की सुरक्षा हासिल है. यदि वह चाहेंगे तो इस क्षेत्र में आने पर उन्हें और सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment