मध्य प्रदेश: बांध में नहाने गये तीन छात्रों की डूबने से मौत

Last Updated 20 Jun 2017 12:43:31 PM IST

मध्य प्रदेश के भोपाल के बिलखिरिया थाना क्षेत्र में स्थित एक बांध में नहाते वक्त इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गयी.


(फाइल फोटो)

बिलखिरिया पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश सिन्हा ने बताया कि एलएनसीटी इंजीनियरिंग कालेज के प्रथम वर्ष के 3 छात्रों की घोड़ापछाड़ बांध में सोमवार को नहाते वक्त डूबने से मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि मृत छात्रों की पहचान बेगूसराय निवासी पीयूष रंजन (18), पटना निवासी सोनू कुमार (17) और नागदा (उज्जैन) के निवासी अंकित शर्मा (17) के रूप में हुयी है.

उन्होंने बताया कि एलएनसीटी कालेज के 9 छात्र परीक्षा देने के बाद घोड़ापछाड़ बांध पर नहाने गये थे. ताजा आपरेशन होने के कारण अभय पानी में नहीं उतरा, जबकि अन्य सभी छात्र बांध में नहाने लगे. थोड़ी देर पानी में मस्ती करने के बाद सभी छात्र बाहर आ गये, लेकिन पैरों में लगा कीचड़ धोने के लिये सोनू और पीयूष दोबारा पानी में चले गये.

इसी बीच पैर फिसलने से दोनों डूबने लगे. उन्हें बचाने के लिये अंकित और मृत्युंजय ने भी पानी में छलांग लगा दी. यह देख बाहर बैठा अभय भी पानी में कूदा और जैसे तैसे मृत्युंजय को बचा लिया, जबकि अंकित, सोनू और पीयूष की डूबने से मौत हो गयी.

सिन्हा ने बताया कि सोनू और पीयूष के शव कल रात बाहर निकाल लिये गये थे, लेकिन अंकित का शव आज सुबह निकाला जा सका.

पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

इनके अलावा रविवार को कोलार के कजरीखेड़ा स्थित चिरार तालाब में 10 साल के एक बच्चे और शहर में गौहरमहल के सामने बड़े तालाब में 18 साल के एक युवक की डूबने से मौत हो गयी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment