एमपी के दमोह में साईको पति ने पत्नी का पैर काट बनाया तकिया

Last Updated 03 Mar 2017 04:47:55 PM IST

दमोह के मड़ियादो थाना इलाके में अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करने वाले साईको पति को अपनी पत्नी के उसके सो जाने के बाद बाहर जाना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी पत्नी का एक पैर ही कुल्हाड़ी से काट कर तकिया बना लिया.


(फाइल फोटो)

घटना के बाद पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं आरोपी पति को मडियादो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों के मुताबिक हरिप्रसाद आदिवासी का अपनी पत्नी अनीता के साथ उसके गलत संबंधो को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान वह इतना गुस्से में आ गया कि पत्नी का पैर ही काट दिया, महिला ने खून बहने से रोकने के लिए अपने पैर को बांध लिया. मामला गंभीर होता देख हरप्रसाद पत्नी को घर में ही बंद करके फरार हो गया.



हरि प्रसाद के ससुर उसके घर के पास में ही रहते हैं और जब उन्होंने दो दिन तक अपनी बेटी को घर से बाहर निकलते हुए नहीं देखा तो उन्हें शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस और एंबुलेंस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि अनीता की हालत गंभीर बनी हुई है क्योंकि उसका बहुत खून बह चुका है और उसके शरीर में इंफेक्शन हो गया है. वहीं डॉक्टरों ने बताया कि अनीता को अब पूरी जिंदगी एक पैर के सहारे ही बितानी पड़ेगी क्योंकि काटा गया पैर इस हालत में नहीं है कि उसे फिर से उसके शरीर से जोड़ा जा सके.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment