मध्य प्रदेश : बेटे का मोबाइल खोने पर उसके 5 मित्रों के हाथ गर्म तेल में डलवाए, आरोपी पिता गिरफ्तार

Last Updated 22 Feb 2017 10:35:56 AM IST

ये दिल दहला देने वाले घटना मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की है जहां एक पिता ने 13 वर्षीय बेटे का खोया हुआ मोबाइल तलाशने के लिए उसके 5 मित्रों के हाथ जला दिए


गुम हुआ मोबाइल, दोस्तों को मिली खौफनाक सजा (फाइल फोटो)

जिले के रावटी थाना क्षेत्र में ये मामला सामने आया है. ग्राम नरसिंहपाड़ा में एक पिता ने 13 वर्षीय बेटे का खोया हुआ मोबाइल तलाशने के लिए उसके 5 मित्रों के हाथ जला दिए. पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

रावटी थाना प्रभारी रामसिंह राठौर ने बुधवार को बताया नरसिंहपाड़ा के निवासी छगनलाल बारिया के पुत्र का मोबाइल फोन खो गया था. उसे इसका पता चला, तो उसने पुत्र के साथियों पर शक किया.

उसने पुत्र के मित्रों से कहा कि उनमें से किसी एक ने उसके पुत्र का मोबाइल फोन लिया है. वह पतीले में तेल गर्म करता है और सभी उसमें हाथ डाले. यदि उन्होंने मोबाइल फोन नहीं लिया होगा, तो उनका हाथ नहीं जलेगा.


    
राठौर ने बताया कि बारिया ने इसके बाद सोमवार देर शाम पतीले में तेल गर्म किया और बच्चों से हाथ डलवाए. इससे 15 वर्षीय बबलू, 12 वर्षीय दथरथ एवं 9 वर्षीय सोनू के हाथ बुरी तरह झुलस गए. तीनों को रावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 13 वर्षीय हेमराज व 8 वर्षीय संदीप के हाथ मामूली रूप से झुलसे हैं.
    
उन्होंने बताया कि पुलिस को देर रात इस मामले की जानकारी मिली, उसने नरसिंहपाड़ा में दबिश देकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment