Train accident in Jamtara: जामताड़ा में ट्रेन की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत, 10 घायल

Last Updated 29 Feb 2024 11:41:55 AM IST

झारखंड के जामताड़ा में विद्यासागर रेलखंड में कालाझरिया के पास बुधवार शाम कुछ लोग ट्रेन से कट गए हैं। मृतकों की संख्या के बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं मिल पाई है।


Train accident in Jamtara

दो लोगों के शव बरामद किए गए हैं। छह लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। चार-पांच अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं।

लोगों का कहना है कि हादसे में मरने वालों की संख्या एक दर्जन के आसपास हो सकती है। स्थानीय प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है। बताया गया कि डाउन लाइन पर बेंगलुरु-यशवंतपुर एक्सप्रेस गुजर रही थी।

इसी बीच लाइन के किनारे पर पत्थर-गिट्टी का डस्ट उड़ने से चालक को लगा कि ट्रेन में आग लग गयी हो। इस वजह से उसने ट्रेन रोक दी।

आग की अफवाह फैली तो कई यात्री अफरा-तफरी में ट्रेन से नीचे उतर गये। उसी समय अप लाइन से गुजर रही ईएमयू ट्रेन की चपेट में कई लोग आ गये। आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जामताड़ा के उपायुक्त ने कहा कि हादसे में कुछ लोगों की मौत की सूचना मिली है, लेकिन मृतकों की संख्या कितनी है, इसका पता लगाया जा रहा है। राहत कार्य के लिए एंबुलेंस और बचाव टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।

रेलवे के पीआरओ बिप्लव बाउरी ने बताया कि अब तक दो लोगों की मौत की सूचना है। हादसा कैसे हुआ है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। घायलों की संख्या के बारे में हमारे पास अभी कोई सूचना नहीं है। डिटेल्स आने पर इस बारे में जानकारी शेयर की जाएगी।

हादसे के बाद ट्रेनों को जामताड़ा, चित्तरंजन, मधुपूर और जसीडीह में रोका गया है। रेलवे की टीम रेस्क्यू में जुटी है। 6 एंबुलेंस की मदद से घायलों और मृतकों को जामताड़ा अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

आईएएनएस
जामताड़ा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment