विदेश भागा तनवीर! शादी के लिए धर्मांतरण का दबाव बनाता रहा, इंस्टा चैट से खुल रहे कई राज

Last Updated 06 Jun 2023 01:05:05 PM IST

मॉडल का यौन शोषण करने और शादी के लिए धर्मांतरण का दबाव डालने का आरोपी तनवीर खान (Tanveer Khan) के विदेश भागने की खबर सामने आ रही है।


मॉडल पर शादी का दबाव बनाने वाला तनवीर विदेश भागा! इंस्टा चैट से खुल रहे कई राज

मॉडल ने पुलिस को तनवीर के साथ इंस्टाग्राम चैट का ब्योरा उपलब्ध कराया है, जिसमें उसने कहा था कि वह विदेश जा रहा है। इस चैट में इस बात के भी सबूत हैं कि वह मॉडल पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। रांची पुलिस (Ranchi Police) की एक टीम ने पिछले दिन मुंबई जाकर पीड़िता मॉडल का बयान दर्ज किया था। इस दौरान उसने पूरी आपबीती बयां की है कि कैसे तनवीर ने अपना नाम यश (Yash) बताकर उसे झांसे में लिया और किस तरह ब्लैकमेल करते हुए उसका यौन शोषण (sexual abuse) करता रहा। पीड़िता इसी हफ्ते रांची आकर धारा 164 के तहत बयान दर्ज करा सकती है।

उसने पुलिस को बताया है कि तनवीर की करतूतों के संबंध में उसके पास कई साक्ष्य हैं, जिन्हें वह रांची (Ranchi) आकर उपलब्ध कराएगी।

इस बीच रांची पुलिस ने तनवीर (Tanveer) की तलाश में रांची में विभिन्न स्थानों से लेकर बिहार (Bihar) के शेरघाटी (Sheghati) स्थित उसके पैतृक आवास में भी दबिश दी है, लेकिन अब तक वह पकड़ से बाहर है। हालांकि उसने वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है। उसका कहना है कि मॉडल उसके न्यूड फोटो-वीडियो वायरल कर उसे ब्लैकमेल कर रही है।

बता दें कि मूल रूप से बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) की रहने वाली मॉडल ने रांची में मॉडलिंग इंस्टीट्यूट चलाने वाले तनवीर पर धर्म और असली पहचान छिपाकर उसे ब्लैकमेल करने, नशा देकर रेप करने, जान मारने की कोशिश करने और उसका धर्म बदलकर शादी के लिए दबाव डालने का आरोप लगाते हुए मुंबई के वसोर्वा थाने में लिखित शिकायत की थी।

चूंकि घटनास्थल रांची है, इसलिए वसोर्वा पुलिस ने मानवी के लिखित आरोपों पर जीरो एफआईआर दर्ज करते हुए इसे रांची पुलिस को ट्रांसफर कर दिया था। रांची पुलिस गोंदा थाने में एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है।

आईएएनएस
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment