छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में चार पुलिस कर्मी शहीद

Last Updated 24 Jan 2018 05:46:27 PM IST

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आज नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो उप निरीक्षकों सहित चार पुलिस कर्मी शहीद हो गए जबकि आठ जवान घायल हो गए.


(फाइल फोटो)

विशेष पुलिस महानिदेशक (नक्सल ऑपरेशन) डी.एम. अवस्थी ने रायपुर में बताया कि कल रात नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक ने अबूझमाड़ इलाके में नक्सलियों की छह नम्बर कम्पनी के मौजूद होने की खुफिया सूचना पर ऑपरेशन लांच किया था और जवान घने जंगलों में ऑपरेशन के लिए निकले थे कि उनकी अरपानार के जंगलों में नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई.

उन्होंने बताया कि लगभग एक घंटे चली मुठभेड़ में जिला पुलिस के दो उप निरीक्षकों सहित चार पुलिस कर्मी शहीद हो गए जबकि आठ जवान घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हेलीकॉप्टर से राजधानी रायपुर लाया गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ की हालत गंभीर है.

इस मुठभेड़ में नक्सलियों के भी नुकसान की संभावना जताते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस पार्टी को लौटने के बाद ही इस बारे में कोई जानकारी मिल सकती है. उन्होंने बताया कि अभी भी सुरक्षा बल इस इलाके में ऑपरेशन में जुटे हैं और वहां पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है. पुलिस के आला अधिकारी भी इलाके में पहुंच गए हैं.      

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment