BJP का उम्मीदवार कोई भी हो, मोदी के नाम पर ही डाला जाएगा वोट : शाहनवाज हुसैन

Last Updated 02 Apr 2024 04:17:24 PM IST

बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा का उम्मीदवार कोई भी हो, वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से ही डाला जाएगा। यह चुनाव मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए हो रहा है।


बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दावा करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में बिहार में एक सीट को लेकर कसक रह गई थी। लेकिन, इस चुनाव में किशनगंज सहित सभी 40 सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी विजयी होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि पिछली सरकार मुद्दे और वादों पर शत-प्रतिशत खरी उतरी है। आज भले ही विपक्ष साथ आ रहे हों, लेकिन टिकने वाले नहीं हैं। जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने कभी गाली दी थी, आज उन्हें ही वह इकट्ठा कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के लोग भ्रम पैदा कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी और सौरभ 'चोर की दाढ़ी' में तिनका वाली कहावत चरितार्थ करते हुए खुद की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि उन्हें किसने बताया, क्या वे बताएंगे किसने उन्हें अप्रोच किया है। उन्हें झूठ की खेती नहीं करनी चाहिए। लालू यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य के सारण से चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर शाहनवाज हुसैन ने तंज कसते हुए कहा कि लोग अपने बाल बच्चों के लिए मेहनत करते हैं।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment