Bihar News : जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के आवास पहुंचे नीतीश, 10 मिनट बाद लौटे

Last Updated 24 Dec 2023 08:36:30 AM IST

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह को पद से हटाए जाने की अटकलों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार की शाम ललन सिंह के आवास पहुंचे।


नीतीश वहां करीब 10 मिनट तक रहे, उसके बाद वे लौट गए। बताया जाता है कि ललन सिंह के साथ ही नीतीश उनके आवास पहुंचे थे। नीतीश जदयू के अध्यक्ष के घर करीब 10 से 15 मिनट रहे और फिर लौट गए।

जदयू की 29 दिसंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है, जिसमें सिंह को अध्यक्ष पद से हटाए जाने की खूब चर्चा है। माना जा रहा है कि नीतीश इसी चर्चा को इस मुलाकात से विराम देने की कोशिश की है। इस चर्चा को भाजपा ने भी खूब हवा दी है।

भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि ललन सिंह की राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद से बढ़ती नजदीकियों के कारण उनसे नीतीश कुमार नाराज हैं, जिस कारण उन्हें पद से हटाया जा सकता है।

इस मामले में हालांकि जब शनिवार को सिंह से पूछा गया, तब उन्होंने भड़कते हुए कहा कि सुशील मोदी की नीतीश कुमार से पर्सनल बात हुई होगी, तभी वो ऐसा कयास लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से सुशील मोदी का बहुत नजदीकी रिश्ता रहा होगा। नीतीश कुमार से उनकी बात हुई होगी, तभी वो ऐसा कह रहे हैं।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment