बिहार में सियासी घमासान, PM Modi को 'रावण' और नीतीश को बम की तरह किया पेश, BJP ने JDU की सोच पर उठाए सवाल

Last Updated 25 Oct 2023 12:10:15 PM IST

बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक विजयादशमी के समाप्त होने के बाद प्रदेश की सियासत एनिमेशन वीडियो को लेकर गर्म हो गई है।


विजयदशमी : JDU के एनिमेशन वीडियो को लेकर BJP ने JDU की सोच पर उठाए सवाल

विजयादशमी के दिन भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एनिमेशन वीडियो के जरिए चारा चोर, पलटीमार और 9वीं फेल का पुतला जलाकर प्रदेशवासियों को विजयादशमी को शुभकामना दी तो उसके जवाब में जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक वीडियो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम के रूप में दिखाया।

इसे लेकर भाजपा ने अब पलटवार करते हुए जदयू की सोच पर सवाल उठाया है।

मोदी को 'रावण' के रूप में और नीतीश को बम की तरह पेश किया

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज ने सोशल मीडिया पर बुधवार को एक एनिमेशन वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को दिखाया गया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी को 'रावण' के रूप में और नीतीश कुमार को बम की तरह पेश किया गया है। यह बम पुतले की नाभि में जाकर ब्लास्ट हो जाता है।

वीडियो के जरिए जदयू ने 2024 में मोदी को हारा हुआ दिखाने की कोशिश की है। इसे लेकर अब भाजपा ने पलटवार किया है।

जदयू की लश्कर-ए-तैयबा और अलकायदा जैसी मानसिकता

भाजपा के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इसे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और अलकायदा जैसी मानसिकता बताया है। उन्होंने कहा कि यह एनीमेशन जदयू की वह सच बताता है जिसमें नीतीश कुमार को आत्मघाती बम दिखाया गया है।

सिंह ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार से पूछा है कि आखिर वह इस एनीमेशन के जरिए क्या मानसिकता दिखाना चाहती है? क्या वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलकायदा के आत्मघाती दस्ते के रूप में दिखाना चाहती है?

उन्होंने कहा कि बिहार के लिए मुख्यमंत्री आत्मघाती बम हो गए हैं। भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुद्ध बताने की कोशिश की और उन्होंने यह कहा कि वह लगातार पूरी दुनिया में शांति का संदेश और आतंकवाद के खात्मे का संदेश दे रहे हैं।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment