लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार को बड़ी राहत: राजद प्रमुख, राबड़ी, तेजस्वी सहित 6 आरोपियों को मिली जमानत

Last Updated 04 Oct 2023 11:00:23 AM IST

जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू यादव को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। राजद प्रमुख लालू यादव,राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और मीसा भारती को कोर्ट से जमानत मिल गई है।


राजद प्रमुख लालू यादव (फाइल फोटो)

राजद प्रमुख लालू यादव ,बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राजद सांसद मीसा भारती को आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दे दी है।

लैंड फॉर जॉब केस के लालू यादव, राबड़ी देवी सहित  6 आरोपियों ने जमानत की अर्जी दायर की थी,जिस पर कोर्ट याचिका स्वीकार करते हुए सभी आरोपियों को जमानत दे दी है।

आज सुबह-सुबह लालू यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कथित भूमि के बदले नौकरी घोटाले की सुनवाई के लिए राउज़ एवेन्यू कोर्ट पहुंचे।

कोर्ट ने सीबीआई की सप्लीमेंट्री चार्जसीट के आधार पर सभी आरोपियों को समन जारी किया था। आज इस मामले में सभी आरोपियों को 50000 हजार के निजी मुचलके पर जमानत देने का आदेश जारी किया।

जमीन के बदले नौकरी का मामला 2004 से 2009 के बीच का है,जिसमें लालू यादव पर आरोप लगाया गया है कि रेलवे मंत्री रहते हुए उन्होंने कई लोगों को फर्जी तरीके से नौकरी दी। इसके एवज में उन पर कम दाम में जमीनें लिखवाने का गंभीर आरोप है ।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment