बॉबकट वाले बयान पर अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दी सफाई, कहा- 'हमारा मकसद किसी को आहत करने का नहीं '

Last Updated 30 Sep 2023 03:55:51 PM IST

महिला आरक्षण को लेकर अजीबोगरीब बयान देने पर राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरा मकसद किसी को आहत करने का नहीं था।


राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (फाइल फोटो)

महिला आरक्षण को लेकर अजीबोगरीब बयान देने पर राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मारा मकसद किसी को आहत करने का नहीं था।

राजद के नेता और बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने इस महिला आरक्षण को लेकर दिए गए अपने उटपटांग बयान दिए जाने के बाद विवादों में आ गए। राजद नेता ने एक बयान में कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली विधाय‍िकाओं में आ जाएंगी।

अब्दुल बारी सिद्दीकी के दिए इस बयान के बाद  केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा, "यह उनकी छोटी मानसिकता की पहचान है। चुनाव जीतकर संसद में आने वाली महिलाएं न केवल महिलाओं के अधिकारों बल्कि जनता और हर आम आदमी के अधिकारों को भी आगे रखती हैं... गाड़ी के दो पहियों की तरह ही संसद और विधानसभा में महिलाएं और पुरुष मिलकर कानून बनाने का काम करेंगे।"

वहीं,कई और नेताओं इसकी जोरदार भर्त्सना की है। अब मामले को तूल पकड़ता देख नेता ने इस पर एक बयान दे कर खेद जताया है। उन्होंने कहा,"... RJD के अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ की एक रैली थी, उसमें गांव की सैकड़ों महिलाएं आई थी। हमने उन्हें समझाने के लिए इस भाषा का इस्तेमाल किया था... हमारा मकसद किसी को आहत करने का नहीं था। अगर कोई हमारी भाषा से आहत हुआ है तो हम खेद व्यक्त करते हैं।"

बता दें कि  सिद्दीकी ने लोगों को कम से कम लोकसभा चुनाव तक टीवी और सोशल मीडिया से दूर रहने की भी नसीहत दी थी। उन्होंने कहा कि टीवी और सोशल मीडिया से दूरी बनाइए और संकल्प लीजिए कि कम से कम लोक सभा चुनाव तक इसे नहीं देखें।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment