Bihar : RJD MLA ने अपनी ही पार्टी के राज्यसभा सांसद मनोज झा को खरी-खरी सुना दी, जानिए क्या है मामला

Last Updated 27 Sep 2023 12:40:20 PM IST

बिहार में राजद (RJD) के राज्यसभा मनोज झा के संसद में दिए गए एक बयान को लेकर अपनी ही पार्टी में भूचाल सा आ गया है। पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र और राजद विधायक चेतन आनंद (Chetan Anand) ने सांसद को 'ठाकुर' वाले बयान पर खरी-खोटी सुना दी।


Bihar : RJD MLA ने अपनी ही पार्टी के सांसद को लेकर खरी-खरी सुना दी

बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में लगता है कि सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जदयू में दो दिन पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) और मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) के बीच बहस की चर्चा अभी थमी भी नहीं थी कि राजद के राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा (RJD Rajya Sabha MP Manoj Kumar Jha) और विधायक चेतन आनंद आमने -सामने नजर आ रहे हैं।

पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र और राजद विधायक चेतन आनंद (Chetan Anand) ने अपनी ही पार्टी के सांसद मनोज झा के संसद में दिए गए एक बयान को लेकर खरी-खरी सुना दी।

चेतन आनंद ने साफ लहजे में कहा कि अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करूंगा।

ठाकुरों पर अभद्र टिप्पणी बिल्कुल नही बर्दाश्त करेंगे

राजद विधायक ने सोशल मीडिया एक्स पर चेतावनी देते हुए लिखा कि "हम 'ठाकुर हैं! सबको साथ लेकर चलते हैं! समाजवाद में किसी एक जाति को टार्गेट करना समाजवाद के नाम पर दोगलापन के अलावा कुछ नही। जब हम दूसरों के बारे में गलत नही सुन सकते तो अपने (ठाकुरों) पर अभद्र टिप्पणी बिल्कुल नही बर्दाश्त करेंगे। माननीय संसद मनोज झा के विचारों का पुरजोर विरोध।"

बता दे कि RJD के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता मनोज झा (Manoj Jha) ने संसद के विशेष सत्र के दौरान राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल (Women Reservation Bill) पर अपनी बात रखते हुए ओमप्रकाश वाल्मीकि (Omprakash Valmiki) की एक कविता पढ़ी थी, जिसमे 'ठाकुर के कुएं ' (Thakur ke kuein) के जरिए निशाना साधा था।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment