PM से नीतीश की भेंट में कोई चुनावी राजनीति नहीं, BJP को उनकी जरूरत नहीं : सुशील मोदी

Last Updated 11 Sep 2023 07:36:28 PM IST

जी20 सम्मेलन के अवसर पर आयोजित राष्ट्रपति के रात्रिभोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल होने और पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी भेंट के बाद चल रही तमाम चर्चाओं के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने साफ कर दिया कि इस भेंट से चुनावी राजनीति का कोई वास्ता नहीं है।


PM से नीतीश की भेंट में कोई चुनावी राजनीति नहीं, BJP को उनकी जरूरत नहीं : सुशील मोदी

सांसद सुशील कुमार मोदी ने स्पष्ट कहा कि अब भाजपा को नीतीश कुमार की कोई जरूरत नहीं है। मोदी ने कहा कि 2022 में हुए बिहार के तीन उपचुनावों ने साबित कर दिया कि नीतीश कुमार अपना जनाधार और वोट ट्रांसफर कराने की क्षमता खो चुके हैं। वे किसी गठबंधन के लिए बोझ हैं।

उन्होंने कहा कि रात्रिभोज में तो ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित कई मुख्यमंत्री पहुंचे थे। रात्रिभोज में नीतीश कुमार के शामिल होने का बिहार में मनमाना राजनीतिक अर्थ निकाला जा रहा है, ताकि कांग्रेस और राजद पर दबाव बनाया जा सके। समय से पहले संसदीय चुनाव का शिगूफा भी इस हथकंड़े का हिस्सा है।

मोदी ने कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार के लिए दरवाजे बंद कर पलटीमार राजनीति की गुंजाइश खत्म कर दी है। यह तो संघात्मक लोकतंत्र के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आस्था और सदाशयता थी कि सभी मुख्यमंत्रियों को रात्रिभोज में बुलाया गया और उनमें से कुछ को राष्ट्रपति बाइडन से मिलवाया गया। आश्चर्य कि लोग इसमें भी राजनीति खोज रहे हैं।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment