जी20 शिखर सम्मेलन के कारण पटना से दिल्ली आने वाली 10 उड़ानें रद्द

Last Updated 09 Sep 2023 12:31:01 PM IST

जी20 शिखर सम्मेलन को ध्यान में रखते हुए भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने पटना से दिल्ली के लिए 10 उड़ानें रद्द कर दी हैं।


जी20 शिखर सम्मेलन के कारण पटना से दिल्ली आने वाली 10 उड़ानें रद्द

इनमें एयर इंडिया एआई 415, 416 शुक्रवार (8 सितंबर) को रद्द कर दिया गया और 9, 10 और 11 सितंबर को निलंबित रहेगा। विस्तारा एयरलाइन की उड़ान यूके 716 और यूके 718 क्रमशः 10 और 11 सितंबर को रद्द रहेगी।

एयरलाइन के संचालकों ने पहले ही यात्रियों को उड़ानें रद्द होने की सूचना दे दी है। कुछ यात्रियों को इंडिगो, स्पाइसजेट और गोएयर जैसी अन्य उड़ानों में समायोजित किया जाता है। ये उड़ानें निर्धारित समय पर हैं।

हवाई जहाज के अलावा भारतीय रेलवे ने बिहार जाने वाली कुछ ट्रेनों के डेस्टिनेशन में भी बदलाव किया है। राजेंद्रनगर (पटना)-नई दिल्ली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस शनिवार (9 सितंबर) को आनंद विहार टर्मिनल पहुंची और रविवार (10 सितंबर) को भी उसी डेस्टिनेशन तक जाएगी। हालाँकि, इस ट्रेन का मूल गंतव्य नई दिल्ली रेलवे स्टेशन है।

इसी तरह, दरभंगा-नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस भी शनिवार (9 सितंबर) और रविवार (10 सितंबर) को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बजाय आनंद विहार टर्मिनल तक पहुंचेगी।

इन ट्रेनों के अलावा, पटना तेजस राजधानी, डिब्रूगढ़ राजधानी, मगध एक्सप्रेस, क्लोन स्पेशल और महाबोधि एक्सप्रेस जैसी कई अन्य ट्रेनों का गाजियाबाद और साहिबाबाद रेलवे स्टेशनों पर अतिरिक्त ठहराव होगा।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment