मोदी सरकार ने विकास से वंचित गरीबों के जीवन में लाई खुशहाली : शाह

Last Updated 06 May 2019 07:30:00 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केन्द्र में श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार बनने का दावा करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले पांच साल में विकास से वंचित देश के करीब पचास करोड़ गरीबों के जीवन में खुशहाली लाई है।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशियों के समर्थन में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में लग रहे  ‘मोदी-मोदी’ के नारे महज चुनावी नारे नहीं है। यह किसी नेता की हौसला अफजाई के लिए लगाया गया नारा भी नहीं है बल्कि यह 125 करोड़ हिंदुस्तानियों के दिल से निकली की दुआ है जो मोदीजी के लिए आशीर्वाद स्वरूप है।
   
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि श्री मोदी ऐसे नेता हैं, जिनकी राह देश की जनता 70 साल से देख रही थी। वह ऐसा नेता हैं, जो अपने लिए नहीं बल्कि देश की जनता के लिए परिश्रम करते हैं। इसीका नतीजा है कि उन्होंने पिछले पांच साल में विकास से वंचित देश के करीब पचास करोड़ गरीबों के जीवन में खुशहाली लाई है। देश की सवा अरब आबादी को मोदी जी के रूप में वह नेता मिला है जो हर समय केवल उनके विकास के लिए सोचता है।



देश के हर कोने में लग रहे मोदी-मोदी के नारे इस बात का संकेत है कि 23 मई 2019 को मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

वार्ता
मधुबन/बेतिया (बिहार)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment