दो दशकों के काम का मेहनताना मांगने आया हूं: नीतीश

Last Updated 04 Apr 2019 05:21:11 PM IST

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने लोगों से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल में विकास कार्यो का मेहनताना मांगने आया हॅूं।


जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने लोगों से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए आज कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल में प्रदेश ने विकास के कई कीर्तिमान स्थापित किया हैं और इन्हीं विकास कार्यो का मेहनताना मांगने आया हॅूं।

श्री कुमार ने जिले के गोराडीह प्रखंड के मुक्तापुर गांव में भागलपुर संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से पार्टी प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने करीब दो दशक से प्रदेश के हर तबके के लोगों की सेवा की है और आगे भी करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य सरकार ने एक लंबे समय तक जनता के लिए काम किया है जिसके कारण लोग  खुशहाल हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान राज्य के सभी हिस्सों में पक्की सड़कें, स्कूल-कॉलेज और हर गली एवं घरों को पानी, बिजली आदि सुविधाएं मुहैया कराने का काम किया गया है।



उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र और राज्य की सरकार तेजी से विकास का काम कर रही है। हर तबके के लोगों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है और किसी को भी दिक्कत नहीं होने दिया जायेगा।

वार्ता
भागलपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment