4 राज्यों में सिमटी कांग्रेस अब शून्य पर होगी आउट : सुशील मोदी

Last Updated 27 Dec 2017 08:14:49 PM IST

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के शपथग्रहण समारोह से पटना वापस आने पर सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के 24 घंटे के अंदर कांग्रेस देश के मात्र चार राज्यों में सिमट कर रह गई है.


बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां बुधवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "कांग्रेसी चाहे जितनी शेखी बघार लें, अगले 4-5 महीने में त्रिपुरा, मेघालय, मिजोरम और कर्नाटक में चुनाव होने के बाद कांग्रेस शून्य (जीरा) पर आउट हो जाएगी."

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा, "राहुल के एड़ी-चोटी का जोर लगाने, चुनाव को जातीय रंग देने, जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कह कर मुद्दा बनाने की तमाम कोशिश के बावजूद 22 वर्षो से लगातार शासन में रहने के बाद भी भाजपा जहां गुजरात बचाने में सफल रही, वहीं सरकार रहने के बावजूद कांग्रेस हिमाचल प्रदेश को नहीं बचा पाई."

भाजपा नेता ने कहा कि गुजरात में जहां भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला, वहीं हिमाचल प्रदेश में दो-तिहाई सीट जीतने में भाजपा सफल रही. नोटबंदी के विरोध का खामियाजा कांग्रेस पहले ही उत्तर प्रदेश में भुगत चुकी है.



शपथग्रहण के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की भूमिका की जहां सराहना की, वहीं पिछले छह महीने से हिमाचल प्रदेश में काम कर रहे बिहार के दर्जनों कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment