बिहार : अदालत परिसर में कुख्यात बबलू की गोली मारकर हत्या

Last Updated 11 May 2017 02:47:20 PM IST

बिहार के पश्चिम चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को अदालत परिसर में कुख्यात बबलू दूबे की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. मृतक पर हत्या, रंगदारी सहित 50 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं.


कुख्यात बबलू दूबे (फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार, बबलू दूबे को अदालत में पेशी के लिए बेतिया जेल से लाया गया था. यहां हथियारबंद अपराधियों ने बबलू को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. इस गोलीबारी में उसे पांच गोलियां लग गईं, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

पश्चिम चंपारण के पुलिस अधीक्षक विनय कुमार ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दो से चार हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि पूरे अदालत परिसर सहित शहर को सील कर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. कुमार ने बताया कि बबलू को नजदीक से गोली मारी गई है. उन्होंने दावा किया जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



बबलू पूर्वी चंपारण जिले के सिसुवाबथान गांव का रहने वाला था तथा बिहार पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट का स्वयंभू अध्यक्ष था. बबलू के खिलाफ हत्या, रंगदारी, अपहरण सहित 50 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. इनमें सिर्फ हत्या के 35 मामले हैं.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment