बिहार : शराब के नशे में धुत थाना प्रभारी गिरफ्तार

Last Updated 05 May 2017 11:35:16 AM IST

बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह की शराब पीने के आरोप में गिरफ्तारी के 24 घंटे भी नहीं गुजरे थे कि मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना के प्रभारी को शराब गटकने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.


बिहार : शराब के नशे में धुत थाना प्रभारी गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि काजी मोहम्मदपुर के थाना प्रभारी रामेश्वर सिंह गुरुवार की रात वर्दी में थाने के अंदर बैठकर शराब पी रहे थे.

इसकी सूचना जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को मिली तो उन्होंने मामले पर संज्ञान लेते हुए तत्काल कारवाई कर सिंह को शराब के नशे में धुत गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें निलंबित भी कर दिया गया.

इस बीच गिरफ्तार थाना प्रभारी ने पत्रकारों के सामने यह खुलासा भी किया कि मुजफ्फरपुर के कई थाना क्षेत्रों में अवैध शराब का धंधा जोरों पर है.

उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात को राजधानी पटना में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल सिंह सहित दो पुलिसकर्मियों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

गौरतलब है कि बिहार में जब्त की गई शराब थाना के मालखाने से गायब होती जा रही हैं. पुलिस अधिकारियों का तर्क था कि शराब चूहे पी जा रहे हैं. इस तर्क के बाद पुलिसकर्मियों के शराब के नशे में गिरफ्तार होना कई प्रश्न खड़े कर रहा है.

बिहार में पिछले साल अप्रैल महीने से शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है.

 

--आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment