बिहार में स्कूली छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी फरार

Last Updated 21 Feb 2017 02:32:02 PM IST

बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है और इस मामले में गया के एक थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.


(फाईल फोटो)

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की देर शाम कुछ लोग मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदेजा मोड़ के पास एक 15 वर्षीय किशोरी को गंभीर हालत में ऑटो रिक्शा से फेंककर फरार हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने बेहोशी की हालत में किशोरी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा.

पुलिस के अनुसार, पीड़िता जिले के विष्णुपद क्षेत्र की रहने वाली है. मंगलवार को होश में आने के बाद छात्रा के बयान पर मुफस्सिल थाना में दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है.

10वीं में पढ़ने वाली पीड़िता ने बताया कि वह सोमवार को स्कूल में आयोजित वरिष्ठ छात्र-छात्राओं के विदाई समारोह में शामिल होने के लिए स्कूल गई थी. वहां से लौटने के दौरान वजीरगंज थाना क्षेत्र के हेमजा गांव निवासी मंटू यादव ने रास्ते में उसे चाउमीन खिलाई और कोल्ड ड्रिंक पिलाई. पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद गुगरीरटांड ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस दौरान पीड़िता बेहोश हो गई.



गया जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है तथा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment