बिहार : जेल से सेल्फी वायरल होने पर RJD के बाहुबली नेता मो शहाबुद्दीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Last Updated 17 Jan 2017 02:43:09 PM IST

राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की जेल से सेल्फी वायरल होने को लेकर सीवान जेल अधीक्षक ने मुफसिल थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है.


राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन (फाइल फोटो)

बिहार की सीवान जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल में जेल से सेल्फी वायरल होने को लेकर सीवान जेल अधीक्षक ने पूर्व सांसद के खिलाफ मुफसिल थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है.

सीवान मुफसिल थाना के प्रभारी विनय प्रताप सिंह ने मंगलवार को बताया कि जेल अधीक्षक विधु कुमार भारद्वाज के लिखित बयान पर पूर्व सांसद और अन्य के खिलाफ धारा 66 (सी) और कैदी अधिनियम के तहत सोमवार देर शाम मुफसिलल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. इस मामले की जांच की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि करीब एक पखवारे पूर्व शहाबुद्दीन की तीन तस्वीरें जेल से वायरल हुई थीं, जिसके बाद विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा था. इसके बाद राज्य के जेल महानिरीक्षक आनंद किशोर के निर्देश पर पूरे मामले की जांच कराई गई थी.

सीवान में दो भाइयों की तेजाब डालकर हत्या करने के मामले में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जमानत रद्द कर दिए जाने के बाद शहाबुद्दीन सीवान जेल में बंद हैं. इस मामले में पटना उच्च न्यायलय ने पूर्व सांसद को जमनत दे दी थी.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment