लालू की मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी से विपक्ष भड़का, जुबान संभालने की दी नसीहत

Last Updated 12 Jan 2017 11:44:35 AM IST

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा प्रधानमंत्री को लेकर किए गए अमर्यादित ट्वीट के बाद बिहार में विपक्षी दल के सदस्यों ने उन्हें जुबान संभालने की नसीहत दी है.


लालू को जुबान संभालने की दी नसीहत (फाइल फोटो)

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जहां लालू को जुबान संभालने की नसीहत दी है, वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा (हम) ने इस बयान के खिलाफ आंदोलन तक की धमकी दे डाली है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव ने बुधवार रात सेना के जवान द्वारा दिए जा रहे खाने को लेकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा, "जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए, उसे सजा दी जा रही है. दोगली पार्टी के दोगले प्रधानमंत्री की दोगली राष्ट्रनीति. जवानों को तो बख्श दो."

जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए उसे सजा दी जा रही है। दोगली पार्टी के, दोगले PM की, दोगली राष्ट्र नीति।

अरे, जवानों को तो बख्श दो। pic.twitter.com/26iL6aWBeK

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) January 11, 2017

 

इस ट्वीट के बाद भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने लालू प्रसाद को नसीहत देते हुए गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "लालू जी, आप अपनी जुबान संभाल लीजिए. अगर बिहार की जनता बौखलाई तो इस बार राजद का नामोनिशान मिटा देगी."



इधर, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने लालू के इस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद को प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए.

उन्होंने कहा, "लालू के ऐसे ट्वीट से राजनीति शर्मसार हुई है. उन्हें प्रधानमंत्री से माफी मांगनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो हम पार्टी इस मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरेगी."

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment