वशिष्ठ नारायण सिंह फिर से निर्विरोध बिहार के जदयू अध्यक्ष निर्वाचित

Last Updated 25 Sep 2016 09:06:51 PM IST

राज्यसभा सदस्य वशिष्ठ नारायण सिंह फिर से निर्विरोध बिहार के जदयू अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं.


वशिष्ठ नारायण सिंह फिर जदयू अध्यक्ष निर्वाचित
 
   
जदयू के निर्वाचन पदाधिकारी जनार्धन प्रसाद सिंह ने वशिष्ठ नारायण सिंह के फिर से निर्विरोध जदयू की बिहार इकाई का अध्यक्ष निर्वाचित होने की घोषणा की और उन्हें पटना स्थित प्रदेश पार्टी मुख्यालय में प्रमाण पत्र सौंपा.
    
जनार्धन ने बताया कि चूंकि इस पद के लिए नामांकन के अंतिम दिन यानि शनिवार तक उम्मीदवार के तौर पर मात्र वशिष्ठ नारायण सिंह का नामांकन प्राप्त हुआ था. ऐसे में उनके निर्विरोध निर्वाचित होने की घोषणा की गयी है.
    
उन्होंने बताया कि वशिष्ठ नारायण सिंह जो कि दूसरी बार लगातार इस पद के निर्वाचित हुए हैं ने पांच सेटों में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था.
    
जदयू की बिहार इकाई के पूर्व अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी को नीतीश कुमार मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के बाद दिसंबर 2010 में पहली बार वशिष्ठ इस पद पर आसीन हुए थे.
    
जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने बताया कि वशिष्ठ नारायण सिंह जी के निर्वाचन को सोमवार को पटना के रविंद्र भवन में आयोजित होने वाली जदयू की राज्य परिषद की बैठक में अनुमोदन प्रदान किया जाएगा जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव और जदयू के अन्य सांसद, विधायक, पाषर्द और पार्टी पदाधिकारी भाग लेने वाले हैं.
    
वशिष्ठ नारायण सिंह के फिर से जदयू का प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित किए जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें माल्यार्पित कर और पुष्पगुच्छ भेंटकर बधायी दी.
 

भाषा



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment