पटना में कन्हैया की सभा में लगे 'भारत माता' के नारे, दिखाये गये काले झंडे

Last Updated 01 May 2016 03:04:35 PM IST

बिहार दौरे पर आये जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की सभा में उस समय हंगामा हो गया जब पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में एक युवक काला झंडा लेकर घुस गया.


(फाइल फोटो)

इस दौरान \'भारत माता की जय\' के नारे भी लगाए गए, वहीं कन्हैया के समर्थकों ने विरोध करने वाले युवक की पिटाई कर दी. पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

जैसे ही हॉल में कन्हैया ने भाषण देना शुरू किया, विरोध में युवक ने काला झंडा लहराना शुरू कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने \'भारत माता की जय\' के नारे भी लगाए. जबकि कन्हैया के समर्थकों ने तत्काल विरोध करने वाले युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद करती दिखी. श्रीकृष्ण हॉल में जेएनयू के पूर्व छात्रों का मिलन समारोह चल रहा है.

देशद्रोह के आरोप में अंतरिम जमानत पर बाहर आए कन्हैया कुमार देश के कई शहरों में राजनीतिक यात्राएं कर रहे हैं. लगभग सभी यात्राओं में उन्हें लोगों का विरोध झेलना पड़ रहा है. इसके पहले नागपुर, हैदराबाद, दिल्ली, पुणे और मुंबई में भी उनका विरोध किया गया है.

इससे पूर्व बिहार के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे कन्हैया कुमार ने पहले दिन मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव सहित कई वामपंथी नेताओं से मुलाकात की. खुद को बिहार का बेटा बताते हुए कन्हैया ने बीजेपी विरोधी दलों के नेताओं से मुलाकात कर राजनीतिक चर्चा की.

बिहार सरकार ने कन्हैया कुमार की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया है. पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, कन्हैया की सुरक्षा में दो पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी, पुलिस निरीक्षक के कई अधिकारी सहित एक सौ पुलिस जवानों को लगाया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment