महिला मित्र से तंग युवक ने की रोबोट से शादी

Last Updated 05 Apr 2017 04:17:09 PM IST

यदि किसी की महिला मित्र ज्यादा परेशान करती हो तो वह इंसान इस खबर को ध्यान से पढ़ लें साथ ही लड़किया भी ऐसी खबरों से अलर्ट हो जाएं जो अपने पुरु ष मित्र को बेवजह ही परेशान करती हों. उनसे नई-नई चीजों की फरमाईश करती हों.


महिला मित्र से तंग युवक ने की रोबोट से शादी

आपका पुरुष मित्र आपकी एटीएम मशीन नहीं है जिसे आप अपनी नई-नई फरमाईशों तले नीचे दबाती जाएं.चीन में एक शख्स अपनी महिला मित्र की जी-हजूरी करते-करते इतना थक गया कि उसने अपनी महिला मित्र से तौबा कर ली.

31 साल के इस इंजीनियर ने अपनी महिला मित्र से शादी करने की बजाय एक रोबोट से शादी कर ली. झेजियांग प्रांत में रहने वाले झेंग जीयजीय ने अपनी महिला मित्र के सामने ही रोबोट से शादी रचाई.

झेंज रोबोट बनाने और डिजाइन करने का ही काम करते हैं. उन्होंने एक फीमेल रोबोट बनाया और इसका नाम यिंगिंग रखा. चीनी रीति-रिवाज के साथ उन्होंने रोबोट से शादी रचा ली. झेंग के मां और उनके दोस्त इस शादी के गवाह बने.



ये रोबोट चाइनीज अक्षरों और तस्वीरों को पहचान लेती है और कुछ शब्द बोल लेती है. झेंग के एक दोस्त ने बताया कि महिला मित्र उससे बीच-बीच में बाते करना बंद कर देती थी तो कभी बीच में गायब हो जाती थी.

कभी छोड़ जाने की धमकी देती थी. जिससे वह काफी निराश था, जिसके बाद उसने रोबोट से शादी करने का फैसला किया. रोबोट बनाने में माहिर झेंग अपनी पत्नी रोबोट को घर के कुछ और काम करने लायक बना देने के लिए मेहनत कर रहा है, ताकि वो उसे एक पत्नी का सुख दे सके.

अब उसकी महिला मित्र उसे मनाने के लिए लाख जनतन कर रही हैं पर झेंग ने साफ इनकार कर दिया.

Saharasamay Desk


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment