बिहारी बाबू को खामोश करने के लिए आज पटना में रोडशो करेंगे अमित शाह

Last Updated 11 May 2019 12:07:30 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के पुराने साथी रहे पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू को खामोश करने के लिए आज रोड शो करेंगे।


प्रतिकात्मक फोटो

शाह का यह रोड शो राजधानी के उन इलाकों में होगा जहां पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा का जन्म से ही नाता रहा है। यह रोडशो शाम पांच बजे कदम कुआं चौराहा स्थित दुर्गा मंदिर के निकट से शुरू होगा, जो सम्मेलन ठाकुरबाड़ी रोड बाकरगंज और बारी पथ होते हुए ऐतिहासिक गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास जाकर समाप्त होगा। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए लोगों से वोट मांगेंगे। शाह रोडशो शुरू करने से पहले कदमकुआं स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर माल्यार्पण भी करेंगे।
   
उल्लेखनीय है कि इस बार पटना साहिब लोकसभा सीट पर देश की नजर है। इस सीट पर दो कद्दावर नेताओं के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है।

सिन्हा इस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर दो बार लोकसभा का चुनाव जीत चुके हैं लेकिन वर्ष 2019 में उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इसके बाद भाजपा ने केंद्रीय मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है।

वार्ता
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment