MP Lok Sabha Elections 2024 : BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज मध्य प्रदेश में तीन जनसभाएं

Last Updated 23 Apr 2024 09:24:07 AM IST

MP Lok Sabha Elections 2024 : मध्य प्रदेश में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होने वाला है। इस चरण के चुनाव प्रचार के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक रखी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के दौरे पर आने वाले है।


MP Lok Sabha Elections 2024

वे यहां तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज टीकमगढ़, रीवा और सतना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह आम जनसभा और स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

नड्डा सुबह 11 बजे टीकमगढ़ जिले के राजेन्द्र पार्क में जनसभा, दोपहर डेढ़ बजे रीवा के एस.ए.एफ ग्राउंड में जनसभा और दोपहर तीन बजे सतना के सी.एम.ए ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जेपी नड्डा जिन संसदीय क्षेत्रों में मंगलवार को जनसभा करने वाले है, उनमें टीकमगढ़ से भाजपा के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार, रीवा से जनार्दन मिश्र और सतना से गणेश सिंह हैं।

राज्य में लोकसभा के 29 संसदीय क्षेत्र हैं, जिनमें चार चरणों में चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण में छह संसदीय क्षेत्र में मतदान हो चुका है।

दूसरे चरण में छह संसदीय क्षेत्रों में मतदान होना था मगर बैतूल में एक उम्मीदवार के निधन के चलते वहां चुनाव तीसरे चरण में होगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment