Lok Sabha Chunav 2024 : 13 अप्रैल को उत्तराखंड आएंगी प्रियंका गांधी, रामनगर और रुड़की में होगी चुनावी रैली

Last Updated 12 Apr 2024 08:52:26 AM IST

Lok Sabha Chunav 2024 : उत्तराखंड में 19 अप्रैल को पहले चरण में सभी पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। इसे लेकर तमाम पार्टियां प्रदेश में अपने स्टार प्रचारकों के दौरे सुनिश्चित कर रही है। भाजपा के कई बड़े चेहरे उत्तराखंड दौरे पर आ चुके हैं। लेकिन, कांग्रेस का कोई भी स्टार प्रचारक नहीं पहुंचा है।


Lok Sabha Chunav 2024

अब, 13 अप्रैल को प्रियंका गांधी का रुड़की और रामनगर में जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसे लेकर पार्टी तैयारियों में जुट गई है।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी ने बताया कि रामनगर की रैली के लिए पूर्व विधायक रंजीत रावत, गोविंद सिंह कुंजवाल, महेंद्र पाल, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य जैसे बड़े नेता तैयारियों में जुटे हुए हैं।

रुड़की में विरेंद्र जाती, अनुपमा रावत, चारों जिला अध्यक्ष, राजवीर चौहान, ममता राकेश जैसे तमाम वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी उत्तराखंड पहुंची हैं, जिसमें उन्होंने रुड़की में प्रियंका गांधी की 13 अप्रैल को होने वाली जनसभा की तैयारियों को लेकर बैठक की। साथ ही सह प्रभारी दीपिका पांडेय गुरुवार को रामनगर के लिए रवाना हो गई हैं।

 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
देहरादून


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment