Akash Anand On BJP : बहुजन समाज को अपने बीच छिपे बहरूपियों से सावधान रहना होगा : आकाश आनंद

Last Updated 12 Apr 2024 09:01:31 AM IST

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने बहुजन समाज को अपने बीच छिपे बहरूपियों से सावधान रहने की सलाह दी है। बसपा मुखिया मायावती के भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद गुरुवार को मथुरा पहुंचे।


Akash Anand On BJP

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज को अपने ही बीच छिपे बहरूपियों से सावधान रहना होगा। ये आपके दुश्मन हैं, लेकिन, आप पर सीधा वार नहीं करेंगे। ये बहुत समझदार हैं, जो आपके बीच में रहते हुए बहनजी का विरोध करते हैं और दूसरी पार्टी के नेताओं की प्रशंसा करते हैं,

ऐसे बहरूपियों को पहचानने की जरुरत है। ऐसे लोग कहेंगे कि बहनजी तो उम्र में बढ़ चुकी हैं, अपने लोगों से दूर हो गई हैं। साथ ही विपक्षी नेताओं और पार्टियों को आपका शुभचिंतक बताएंगे।

आकाश आनंद ने कहा कि जो बहनजी के खिलाफ बोलता है, वही इस मूवमेंट का सबसे बड़ा विरोधी है। जो बहनजी के खिलाफ है, वह कांशीराम और डॉ. अंबेडकर, बसपा और संविधान के खिलाफ है। ये बहरूपिए कभी कार्यकर्ता बन जाएंगे, कभी अधिकारी तो कभी प्रत्याशी बन जाएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने शिक्षा, रोजगार और मंहगाई के मुद्दे पर कुछ नहीं किया, केवल आपके हाथ में कटोरा थमाया है। इस बार वोट के नाम पर जनता भी उनको कटोरा ही थमाए। आकाश आनंद ने कांग्रेस पर बहुजन समाज पर अत्याचार करने का आरोप लगाया तो सपा को टोपीबाज बताया।

 

आईएएनएस
मथुरा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment