गुटबाजी बर्दाश्त नहीं की जायेगी:प्रियंका गांधी

Last Updated 16 Jan 2012 02:35:55 PM IST

प्रियंका गांधी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमेठी और रायबरेली के तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार को अमेठी पहुंची.


कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओ को पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होकर काम करने की सलाह देते हुए चेतावनी दी है कि गुटबाजी बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

संजय गांधी अस्पताल के अतिथि गृह में तिलोई विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के साथ अपने तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत करते हुए प्रियंका ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट जाएं . इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि गुटबाजी बर्दाश्त नहीं की जायेगी और यह भी बताया कि गुटबाजी पर नजर रखने के लिए गांव स्तर पर गुप्त कोड संख्या वाले उड़नदस्ते बनाये जायेंगे.

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता आपसी मनमुटाव को भूल कर पार्टी की जीत और मिशन 2012 की कामयाबी के लिए संकल्पबद्ध होकर काम करें . उन्होंने कहा कि समय कम है इसलिए वे बिना समय गंवाए गांव गांव पहुंच कर जनता से सम्पर्क करें और उन्हें कांग्रेस तथा संप्रग सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराएं.

कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन की रीढ बताते हुए प्रियंका ने आrावान किया कि एकजुट होकर राहुल गांधी की ताकत बढाने में जुटने वाले सभी कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान मिलेगा.

कुछ कार्यकर्ताओं की इस शिकायत पर कि पार्टी प्रत्याशी डा. मुस्लिम उनकी उपेक्षा कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि यह प्रत्येक उम्मीदवार की जिम्मेदारी है कि वह सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलें और वे इस पर स्वयं नजर रखेंगी.

बिजली पानी और सड़क को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा उठाई गयी शिकायतों के समाधान के लिए प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार को जरुरी बताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि समय आ गया है कि सब मिलकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवायें.

उन्होंने बताया कि अमेठी और रायबरेली संसदीय क्षेत्र में आने वाली विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार की कमान वे स्वयं संभालेंगी और इसके लिए दो फरवरी से पुन: दौरे पर आयेंगी.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान प्रियंका विधानसभा क्षेत्रवार पार्टी के उम्मीदवारों, विकास खंड से लेकर न्याय पंचायत स्तर तक के कार्यकर्ताओं तथा कांग्रेस , युवक कांग्रेस, सेवादल और महिला कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी और चुनाव प्रचार की रणनीति तैयार करेंगी.

उल्लेखनीय है कि अमेठी और रायबरेली संसदीय क्षेत्रों में आने वाली कुल दस विधानभा सीटों में से फिलहाल छह कांग्रेस पार्टी के कब्जे में हैं.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment