Anbarasan Controversial Comments On Modi : PM Modi को काटने की धमकी देने पर तमिलनाडु के मंत्री के खिलाफ FIR

Last Updated 14 Mar 2024 11:15:27 AM IST

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को धमकी देने के आरोप में तमिलनाडु के मंत्री टी.एम. अनबरसन (Tamil Nadu Minister TM Anbarasan) के खिलाफ केस दर्ज किया है।


तमिलनाडु के मंत्री टी.एम. अनबरसन

तमिलनाडु के मंत्री का कथित वीडियो बुधवार को वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया। इसमें वह प्रधानमंत्री को धमकी देते नजर आ रहे हैं।

इसके बाद, सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने मंत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। इस पर संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया।

अनबरसन ने एक रैली के दौरान देश के PM Modi को काटने की धमकी दी

केस के मुताबिक तमिलनाडु के ग्रामीण, कुटीर व लघु उद्योग मंत्री टी.एम.अनबरसन ने एक रैली के दौरान देश के प्रधानमंत्री को काटने की धमकी दी।

सोशल मीडियो पर वायरल हो रहे वीडियो में डीएमके मंत्री टीएम अनबरसन ने कहा, "अगर मैं मंत्री नहीं होता तो पीएम मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर देता"

केस में कहा गया है कि मंत्री अनबरसन का धमकी भरा बयान न केवल चिंताजनक है और हमारे प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर रहा है, बल्कि शर्मनाक भी है।

यह बयान जानबूझकर देश की शांति और स्थिरता को प्रभावित करने और हिंसा भड़काने के लिए दिया गया है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि चुनाव के समय 21 मई 1991 को तमिलनाडु में डीएमके के शासनकाल के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी।

इस पृष्ठभूमि में स्थिति की गंभीरता और प्रधान मंत्री के जीवन के संभावित खतरे को देखते हुए तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment