PM Modi Program: मिशन मोड में पीएम मोदी, लगातार जारी रहेगा राज्यों का मैराथन दौरा

Last Updated 02 Mar 2024 07:01:32 AM IST

2024 के लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिशन मोड में काम कर रहे हैं। हाल ही में दक्षिण राज्य केरल, तमिलनाडु के साथ महाराष्ट्र का दौरा कर चुके पीएम मोदी शुक्रवार 1 मार्च को झारखंड, बिहार और पश्चिम बंगाल के दौर पर निकल गए हैं


PM Modi Program

खास बात यह है कि पीएम मोदी बिना ब्रेक लिए राज्यों का दौरा कर रहे हैं साथ ही कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास कर रहे हैं।

इसी क्रम में पीएम मोदी अब 4 से 7 मार्च तक पांच राज्यों का मैराथन दौरा करने वाले हैं। जिनमें तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर शामिल हैं। सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना पहुंचेंगे।

जहां सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे वह आदिलाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी 11.15 पर वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

इसके बाद पीएम मोदी तमिलनाडु का दौरा करेंगे। जहां पहले वह कलपक्कम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद शाम सवा पांच बजे चेन्नई में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अगले दिन मंगलवार पांच मार्च को सुबह पौने ग्यारह बजे संगारेड्डी में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे । इसके बाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे

पांच मार्च को पीएम मोदी दोपहर ढाई बजे ओडिशा के चंडीखोल जाजपुर में परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के साथ-साथ जनसभा को संबोधित करेंगे।

हालांकि वह लगातार मैराथन दौरा कर रहे हैं लेकिन बुधवार छह फरवरी के पीएम मोदी कार्यक्रम के बारे में अभी विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है। अपने दौरे के आखिरी दिन यानी 7 मार्च को पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर जाएंगे।

वह सुबह साढ़े ग्यारह बजे श्रीनगर के एसकेआईसीसी स्टेडियम में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

इसके बाद मिशन 370 प्लस सीट को लेकर एक चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की इस विशाल रैली में 2 लाख से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment