प्रधानमंत्री छोड़ेंगे सोशल मीडिया!

Last Updated 03 Mar 2020 06:26:28 AM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को ट्वीट करके कहा कि वह ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया अकाउंट्स छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (File photo)

उन्होंने ट्वीट किया कि वह रविवार यानी आठ मार्च से फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने की सोच रहे हैं। इस बारे में जानकारी साझा करता रहूंगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया और खास तौर पर ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं। ट्विटर पर मोदी के पांच करोड़ 33 लाख फोलोअर्स हैं। फेसबुक पर उनके चार करोड़ 45 लाख फलोअर्स हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 3 करोड़ पांच लाख व्यक्ति फालो करते हैं।

सोशल मीडिया नहीं, नफरत छोड़ें
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया से अलग होने का संकेत देने के बाद उन पर कटाक्ष करते हुए सोमवार को कहा कि वह सोशल मीडिया नहीं, बल्कि नफरत छोड़ें।
प्रधानमंत्री के ट्वीट का एक स्नैप शॉट शेयर करते हुए गांधी ने ट्वीट किया, ‘नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं।’ इससे पहले प्रधानमंत्री के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘सम्मानीय प्रधानमंत्री जी, आपसे आग्रह है कि आप उन ट्रोल्स की फौज को यह सलाह दीजिए जो आपके नाम पर लोगों को हर सेकेंड अपशब्द कहते हैं और धमकी देते हैं।’


 

सहारा न्यूज ब्यूरो/भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment