पाक ने नियंत्रणरेखा के पास गोलाबारी की, दो नागरिकों की मौत

Last Updated 03 Dec 2019 07:54:08 PM IST

पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रणरेखा (एलओसी) के पास स्थित अग्रिम चौकियों और गांवों पर मंगलवार को गोलाबारी की जिसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गये।




पाक सेना ने अग्रिम चौकियों और गांवों पर गोलाबारी की

पाकिस्तान की सेना ने अग्रिम चौकियों और गांवों पर मंगलवार को गोलाबारी की अधिकारियों ने बताया कि शाहपुर और किरनी सेक्टरों में सीमा पार से गोलीबारी और गोलाबारी का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया।    

प्रवक्ता ने बताया, ‘‘दोपहर बाद करीब 2.30 बजे, पाकिस्तान ने दो सेक्पाकिस्तान की सेना ने अग्रिम चौकियों और गांवों पर मंगलवार को गोलाबारीटरों में बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी करके और मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना इसका कड़ा जवाब दे रही है।’’      

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी और गोलाबारी में 35 वर्षीय एक महिला गुलनाज अख्तर और 16 वर्षीय एक किशोर शोएब अहमद की मौत हो गई। गोलाबारी में दो महिलाओं समेत नौ अन्य घायल हो गये।    

अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में गोलाबारी जारी है। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है और इनमें से कुछ की हालत ‘‘गंभीर’’ बनी हुई है।      
उन्होंने बताया कि कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गये लेकिन विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।    

 

इन मौतों के साथ ही एलओसी और अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास पाकिस्तानी गोलाबारी और गोलीबारी में मरने वाले लोगों की संख्या बढकर 32 हो गई है।

भाषा
जम्मू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment