जम्मू-कश्मीर : बड़गाम में सुरक्षाबलों से हुर्इ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Last Updated 13 Feb 2019 10:06:35 AM IST

मध्य कश्मीर के बड़गाम में जिले में सुरक्षा घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) के दौरान मुठभेड़ में बुधवार सुबह दो आतंकवादी मारे गए।


बड़गाम में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने आतंकवादियों की मौजूदगी
की  खुफिया जानकारी  पर चदूरा में  तलाश अभियान (कासो) शुरू किया।  सुरक्षा बलों के जवान एक विशेष क्षेा की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों के जवानों ने गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गये।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से भारी मा में हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए हैं। मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। मुठभेड़ स्थल के आसपास क्षेत्रों में किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।



उन्होंने बताया कि आम लोगों से आग्रह किया गया है कि वे मुठभेड़ स्थल पर न जाएं क्योंकि वहां बिखरी विस्फोटक सामग्रियां  खतरनाक साबित हो सकती हैं। वे इस क्षेत्र की पूरी तरह से सफाई और सभी विस्फोटक सामग्रियों को हटा लिये जाने तक पुलिस के साथ सहयोग करें।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल मुठभेड़ खत्म होते ही कुछ लोग उत्सुकतावश  मौके पर पहुंच गये थे। इस बीच वहां पड़ी विस्फोटक सामग्रियों में विस्फोट हो गया था जिसमें कई लोगों की जान चली गयी थी।

 

वार्ता
श्रीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment