अमित शाह की रैली में रोड़े अटका रहीं ममता : गोयल

Last Updated 21 Jan 2019 05:59:48 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और उसकी प्रमुख ममता बनर्जी मोदी सरकार की लोकप्रियता से डर गयी हैं और इसीलिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित रैली में बार-बार रोड़े अटका रही है।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह माल्दा में मंगलवार को एक रैली करने वाले हैं। स्थानीय प्रशासन ने रैली स्थल के निकटस्थ हवाई अड्डे पर मरम्मत कार्य जारी होने का हवाला देते हुये श्री शाह के हेलिकॉप्टर को वहाँ उतरने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने यहाँ पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुये कहा ‘‘त्रिपुरा में जिस प्रकार भाजपा का वर्चस्व बढ़ा है ..ममता दीदी को पश्चिम बंगाल में भी उसी प्रकार का चित्र उभरता हुआ दिख रहा है। यह साफ दिख रहा है कि ममता दीदी डर गयी हैं। उनकी सरकार श्री अमित शाह की रैली में रोड़े अटकाने, अड़चनें डालने के प्रयास में जुट गयी हैं।’’

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि रैली में अड़चने डालने के एक और प्रयास के तहत राज्य सरकार ने माल्दा में मंगलवार को होने वाली श्री शाह की रैली के लिए उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी है।



उन्होंने कहा कि माल्दा में रैली स्थल के पास ही हवाई अड्डा है जहाँ हेलिकॉप्टर उतर सकता है। लेकिन, प्रशासन ने यह कहकर हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति देने से मना कर दिया कि हवाई अड्डे पर मरम्मत कार्य चल रहा है, जबकि एक टीवी चैनल की वेबसाइट पर पोस्ट की गयी तस्वीरों से स्पष्ट है कि हवाई अड्डे के हेलिपैड पर किसी प्रकार का व्यवधान नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल सरकार ने पिछले दिनों भारतीय जनता युवा मोर्चा को बाइक रैली निकालने की भी अनुमति नहीं दी थी।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment