जेल में शशिकला के लिए विशेष सुविधा : रिपोर्ट

Last Updated 21 Jan 2019 05:56:23 AM IST

भ्रष्टाचार के मामले में सजा काट रही अन्नाद्रमुक नेता वी.के. शशिकला को बेंगलुरू के केंद्रीय कारा में उनकी पंसद की सुविधाएं दी जा रही हैं।


अन्नाद्रमुक नेता वी.के. शशिकला (फाइल फोटो)

इस बात का खुलासा एक जांच रिपोर्ट में हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, शशिकला को खासतौर से तैयार भोजन और विशेष सेल की सुविधा दी जाती है।

सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी विनय कुमार की अध्यक्षता वाली समिति की जांच रिपोर्ट में कहा गया कि साक्ष्यों से स्पष्ट संकेत मिला है कि शशिकला को उपलब्ध कराए गए पांच सेलों में भोजन तैयार करने के कुछ कार्यकलाप चलते हैं।

रिपोर्ट हालांकि कर्नाटक सरकार को कथित तौर पर वर्ष 2017 में सौंपी गई थी, लेकिन इसे सार्वजनिक अब किया गया है।



कर्नाटक की महिला आईपीएस अधिकारी डी. रूपा मुदगिल ने 2017 में एक रिपोर्ट में सबसे पहले इस बात का खुलासा किया था। वह उस समय पुलिस महानिदेश (कारा) थीं।

मुदगिल ने आईएएनएस को यहां बताया, "मेरी रिपोर्ट सरकार द्वारा स्वीकार नहीं की गई और मेरा तबादला कर दिया गया। विनय कुमार की अध्यक्ष वाली समिति की जांच रिपोर्ट मेरी रिपोर्ट के अनुरूप है।"

शशिकला को भ्रष्टाचार के एक मामले में बेंगलुरू की एक निचली अदातल द्वारा 2015 अभियुक्त करार देने के फैसले को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा बरकरार रखे जाने के बाद फरवरी 2017 से वह चार साल की सजा काट रही हैं।
-
AIADMK General Secretary Sasikala Natarajan.(File Photo: IANS)

आईएएनएस
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment