पीएम मोदी के इंटरव्यू पर कांग्रेस का हमला-मोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू

Last Updated 02 Jan 2019 10:01:46 AM IST

कांग्रेस ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके नववर्ष के टीवी साक्षात्कार पर हमला बोला और कहा कि उनकी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है...


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला

और वह एक पराजित प्रधानमंत्री हैं, जो यह भी निश्चित रूप से नहीं कह सकते कि वह अगला चुनाव लड़ेंगे भी या नहीं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी का साक्षात्कार प्रसारित होने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मोदी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि उनका इंटरव्यू एकतरफा था।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि मोदी ने साक्षात्कार में जो भी बातें कही हैं वह जमीनी हकीकत नहीं, बल्कि जुमलेबाजी है। उन्होंने कहा ‘‘नामीनी हक़ीक़त की दरकार, न किये हुये वादों से सरोकार, जुमलों भरा मोदीजी का साक्षात्कार।’’



सुरजेवाला ने मोदी पर रोजगार, अर्थव्यवस्था, वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी), राष्ट्रीय सुरक्षा, भ्रष्टाचार और कृषि संकट सहित कई सारे मुद्दों को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह अब सिर्फ 99 दिनों के लिए प्रधानमंत्री हैं, और इस वर्ष अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता उन्हें चलता करेगी।



सुरजेवाला ने कहा, "वह यह तक बताने की स्थिति में नहीं हैं कि अगला संसदीय चुनाव वह कहा से लड़ेंगे, या वह चुनाव लड़ेंगे भी या नहीं। इसलिए अपने चेहरे पर पराजय की इबारत देख उन्होंने 2019 के अपने पहले साक्षात्कार में अहंकार भरे शब्दों मैं, मुझे, मेरा का इस्तेमाल करते हुए पूरे भविष्य को अनुमानों के आधार पर पेश कर दिया है। अब उनके 99 दिन शेष बचे हैं और भारत की जनता भी उन्हें इसी तरह चलता कहने वाली है।"

साक्षात्कार के दौरान मोदी से पूछा गया कि वह वाराणसी से दोबारा लड़ेंगे या कहीं और से, जिस पर उन्होंने गोलमोल जवाब दिया।

 

आईएएनएस/वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment