दावोस में बयां करने के लिए मोदी के पास महान अवसर: स्पाइसजेट प्रमुख

Last Updated 22 Jan 2018 03:13:16 PM IST

स्पाइसजेट के मुख्य कार्यकारी अधिकार सीईओ अजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भारत में किए गए महत्वपूर्ण सुधारों, युवा आबादी और दुनिया के लिए एक बडे बाजार तथा 1.4 अरब भारतीयों के बारे में बताने के लिए महान कहानी है.


स्पाइसजेट के मुख्य कार्यकारी अधिकार सीईओ अजय सिंह

विश्व आर्थिक मंच डब्ल्यूईएफी की शिखर बैठक में शिरकत करने पहुंचें स्पाइसजेट के मुख्य कार्यकारी अधिकार सीईओ अजय सिंह ने कहा कि यह भारत के लिए बहुत बडा अवसर है क्योंकि भारतीय प्रधानमंत्री 20 साल बाद दावोस बैठक में भाग ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस कहानी को बताने के लिए मोदी से बेहतर और कोई नहीं हो सकता है.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी दुनिया भर के अन्य नेताओं के साथ डब्ल्यूईएफ को संबोधित करेंगे.
 
स्पाइसजेट के सीईओ ने पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा, हमने देखा कि पिछले साल जब शी चिनंफिंग यहां थे तो चीन पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित किया गया था और यह स्वाभाविक था. इस बार सभी का ध्यान भारत पर होगा. उन्होंने कहा कि दावोस में बताने के लिए भारत के पास वास्तव में कमाल की कहानी है.

उन्होंने कहा, यहां सालों से अटके पडे जीएसटी समेत कई महत्वपूर्ण सुधार हुए हैं. इसके अलावा दिवालियापन कानून, डिजीटलीकरण और त्वरित आधार पर अर्थव्यवस्था का औपचारिकरण, कारोबार सुगमता रैंकिंग में छलांग इत्यादि कदम भी है, जिन्हें दावोस में बयां किया जा सकता है.



सिंह ने कहा, भारत में आर्थिक मापदंडों पर अच्छी कहानी है और इसके साथ 1.4 अरब लोगों, युवा आबादी और दुनिया भर के लिए बडा बाजार जैसी कहानियां भी है. उन्होंने कहा यह एक महान कहानी है और इसे बताने के लिए प्रधानमंत्री से बेहतर कौन होगा. दावोस में भारत इस बार चर्चा में रहेगा और इसे लेकर कोई सवाल नहीं है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment